VIDEO: सवाल पूछने पर BJP नेता ने पत्रकार को बेरहमी से पिटवाया, FIR दर्ज

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं पर सत्ता का नशा किस कदर चढ़ कर बोल रहा है उसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। बीजेपी नेता के समर्थकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच सवाल पूछने पर एक पत्रकार की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना कर्नाटका के तुमकुर की बताई जा रहीं है।

पत्रकार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार (2 दिसंबर) की सुबह यहां तुकमुर जिले में बीजेपी जिला अध्यक्ष ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। स्थानीय चैनल का रिपोर्टर वहां कवरेज के लिए पहुंचा था। कॉन्फ्रेंस के बीच उसने कुछ कठिन सवाल पूछे, तो बीजेपी नेता के समर्थकों ने उसे जमकर पीटा।

इसके बाद पीड़ित पत्रकार ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने बीजेपी नेता और उसके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

ख़बरों के मुताबिक, पीड़ित पत्रकार का कहना है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के नाम पर उससे फंसाया गया। भाजपा नेता ने झूठ बोल कर उसे बुलाया था। वह जब होटल पहुंचा, तो वहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं के अलावा कोई और मौजूद नहीं था।

पत्रकार से मारपीट के वीडियो में भाजपा के कार्यकर्ता पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की और मार-पीट करते दिखते हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

न्यूज एजेंसी एशियन न्यूज इंटरनेशनल के अनुसार, जिस टीवी पत्रकार से मारपीट की गई है, उसने यहां अवैध खनन की रिपोर्टिंग की थी।

देखिए घटना का वीडियो:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here