BJP नेता के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, बार मैनेजर सहित कई गिरफ्तार

0

मुंबई में भाजपा एक बार फिर से विवादों में आ सकती है क्योंकि मुंबई के थाने पुलिस के मानवरोधी तस्कर सेल ने बुधवार को कल्याण स्थित एक होटल में छापा मारकर एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। बताया जाता है कि ये होटल भाजपा के पार्षद नितिन पाटिल की पत्नी रंजना पाटिल के द्वारा चलाया जा रहा था।

DIU

पुलिस ने छापा मारकर छह स्टाफ और एक बांग्लादेशी सहित चार महिलाओं को वहां से निकाला। टाइम्स ऑफ इंडिया कि रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की एक टीम ने सूचना के आधार पर बुधवार को रिलैक्स होटल एंड गार्डन में छापा मारा। गिरफ्तार किए गए लोगों में बार का मैनेजर हरिश्चंद्र शेट्टी(57), कैशियर राहुल दत्त और वेटर्स सत्यनारायण पाल(42), रमाकांत महंत(28), विजय शेट्टी और विज्ञान शमाल(35) शामिल है।

उन्हें तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है। ख़बर के मुताबिक, मानवरोधी तस्कर सेल के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र दौड़कर ने कहा है कि होटल रंजना पाटिल का है और हम उनसे पूछताछ करने वाले हैं कि क्या उनके होटल में चलाए जा रहे इस सेक्स रैकेट की जानकारी उन्हें थी या नहीं।

वहीं भाजपा पार्षद और रंजना के पति नितिन पाटिल ने कहा है कि, उन्होंने होटल को इस शर्त पर किराये पर दे रखा था कि अगर यहां किसी भी तरह के गैरकानूनी काम होंगे तो वे खुद जिम्मेदार होंगे ना कि होटल के मालिक।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, रैकेट की सूचना मिलते ही हम होटल पहुंचे। एक पुलिस अधिकारी ग्राहक के रुप में बार के अंदर गए जिसके बाद उन्होंने हमें सूचित कर अंदर बुलाया फिर हमने वहां छापा मारकर लोगों को गिरफ्तार किया।

बता दें कि, इससे पहले मध्य प्रदेश में बीजेपी के एक नेता पर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा था। इस मामले में बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी (एससी मोर्चा) नीरज शाक्य समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि, इस ख़बर के उजागर होते ही मध्य प्रदेश बीजेपी में हड़कंप मच गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here