विधायक ने चुनाव प्रचार के दौरान व्यक्ति को जड़ा थप्पड़, देखिए वीडियो

0
2

तेलुगू देशम पार्टी(टीडीपी) के विधायक और तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर नंदामुरी बालाकृष्ण ने चुनाव प्रचार के दौरान एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वो चुनाव प्रचार के लिए नंदयाल पहुंचे थे।

विधायक

भीड़ ज्यादा हो जाने की वजह से व्यक्ति उनकी तरफ बढ़ता रहा और रोकने के बावजूद न रुकने पर बालाकृष्ण को गुस्सा आ गया और उन्होंने व्यक्ति को एक थप्पड़ जड़ दिया। बता दें कि, 57 वर्षीय अभिनेता नंदामुरी बालाकृष्ण एनटी रामाराव के बेटे है, एनटी रामाराव आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

बालाकृष्ण तेलुगू देशम पार्टी के विधायक हैं और आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले की हिंदूपुर सीट से विधायक हैं। वो यहां उप चुनाव में पार्टी कैंडिडेट के लिए चुनाव प्रचार करने गए थे। इस सीट पर टीडीपी के भूमा नगी रेड्डी विधायक थे, जिनकी मृत्यु के बाद उपचुनाव कराया जा रहा है।

टीडीपी ने उनके बेटे भूमा ब्रह्मनंदा रेड्डी को उम्मीदवार बनाया है। उनके खिलाफ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने शिल्पा मोहन रेड्डी को मैदान में उतारा है, बालाकृष्ण शिल्पा के खिलाफ प्रचार करने पहुंचे थे। वायरल हुआ यह वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here