यूपी: कोर्ट मैरिज करने पहुंचा प्रेमी जोड़ा तो लव जिहाद बता बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

0

देश में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की दंबगई किस हद तक है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। उत्तर प्रदेश के मेरठ कचहरी में बुधवार(27 सितंबर) को विवाह करने पहुंचे एक प्रेमी जोड़े को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा।

बजरंग दल
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यहां पर उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने वाले एक प्रेमी जोड़े कोर्ट में शादी करने जा रहें थे। तभी वहां पर बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंच गए और लव जिहाद का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे सिविल लाइंस के सीओ ने प्रेमी जोड़े को अपनी कस्टडी में ले लिया लेकिन इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया।

ख़बरों के मुताबिक, शामिली निवासी युवक अपनी प्रेमिका के साथ शादी करने के लिए मेरठ कचहरी पहुंचा था। लड़की नोएडा की है और हिंदू समाज से ताल्लुक रखती है जबकि लड़का मुस्लिम है और उसका नाम सद्दाम हुसैन है। युवती कोर्ट में बुरका पहन कर आई थी।

जब ये दोनों अपने अधिवक्ताओ के साथ कोर्ट में जा रहे थे तो इसी बीच बजरंग दल के कार्यकर्ता कचहरी पहुंच गए और इस शादी का विरोध करने लगे। बजरंग दल के लोगों का आरोप है कि उसने लड़की को बहला-फुसलाकर उसका धर्म परिवर्तन कर विवाह कराया जा रहा है।

हंगामा बढ़ता देख जैसे-तैस पुलिस युवक-युवती को वहां से निकाल ले गई। फिलहाल दोनों को पुलिस कस्टडी में रखा गया है, पुलिस मामले के जांच के जुट गई है।

हिसार में बजरंग दल के गुंडो ने किया भारत माता की जय न बोलने पर…

देख लिजिए हत्यारी भीड़ कैसी होती है, हिसार में बजरंग दल के गुंडो ने किया भारत माता की जय न बोलने पर मस्जिद के इमाम पर हमलाhttp://www.jantakareporter.com/hindi/bajrang-dal-assault-imam/135977/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 11 July 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here