VIDEO: योगी सरकार के सुशासन की खुली पोल, बजरंग दल और VHP के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन में सरेआम लहराए हथियार

0
>

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार(10 जुलाई) को पाक परस्त आतंकियों ने अमरनाथ यात्रियों की बस पर हमला कर दिया। इसमें सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 32 अन्य घायल हो गए हैं। मरने वालों में छह महिलाएं शामिल हैं। घायलों में से कई की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें अनंतनाग और श्रीनगर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। अमरनाथ तीर्थयात्रियों हुए इस आतंकवादी हमले की पूरे देश ने एक स्वर में निंदा की है और इसे बेहद शमर्नाक तथा कायरतापूर्ण कृत्य करार दिया है। सोशल मीडिया पर भी इस आतंकी हमले को लेकर लोगों ने जोरदार तरीके से नाराजगी व्यक्त की है। आगरा में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यकर्ताओं ने भी प्रदर्शन किया।

लेकिन इस प्रदर्शन को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। आगरा से जो तस्वीर सामने आई है वह योगी सरकार के सुशासन के दावों की पोल खोलती नजर आ रही है। अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमलों के विरोध में बुधवार(12 जुलाई) को आगरा में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सरेआम हाथों में रिवाल्वर और तलवार को लेकर सड़क पर उतरें और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएं।

इतना ही नहीं, विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर 15 दिन में अमरनाथ आतंकी हमले का बदला नहीं लिया गया तो वे खुद श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए कानून अपने हाथ में ले लेंगे। न्यूज एजेंसी ANI ने इस विरोध प्रदर्शन का वीडियो पोस्ट किया है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि भगवा संगठनों के कार्यकर्ता सरेआम पिस्तौल, राइफल और तलवारें लहराते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही हिंदू संगठन के नेता गोविंद पराशर ने कहा कि हम सरकार से कहना चाहते हैं कि अगर अमरनाथ हमले का बदला 15 दिन के अंदर नहीं लिया गया, तो हम श्रद्धालुओं की रक्षा के लिए खुद कानून को हाथ में लेंगे।

(देखिए वीडियो)

 

Also Read:  जेवर कांड : मोबाइल कॉल रिकॉर्ड से अपराधियों का सुराग लगाने में असफल रही पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here