अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कोरोना वायरल पर रखा गरीबों का पक्ष, इमोशनल ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

चीन में महामारी का रूप धारण कर चुके खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लगभग 6,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। देश और दुनिया में इस वक्त इस कोरोना वायरस को लेकर चिंता का माहौल है। ऐसे में सभी लोग अपने-अपने अंदाज में इस खतरनाक वायरस से बचने की और सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं और मनोरंजन इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है।

आयुष्मान खुराना
फाइल फोटो

इस बीच, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए अभिनेता ने कोरोना वायरस की वजह से गरीबों के काम पर पड़ रहे असर को एक ट्वीट के जरिए बयां किया है। बता दें कि, देश में जहां इस समय खतरनाक कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है। वहीं, दूसरी ओर इस वायरस ने गरीबों का काम बिल्कुल ही ठप होता जा रहा है।

आयुष्मान खुराना ने अपने ट्वीट में लिखा, “अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया और गरीब है अपने सोमवार के इंतजार में। अब अमीर का हर दिन सह-परिवार हो गया, और गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में।” आयुष्मान खुराना ने अपने इस ट्वीट के जरिए गरीबों के दुख को बयां किया है।

अभिनेता का यह इमोशनल ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

गौरतलब है कि, दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में चीन में महामारी का रूप धारण कर चुके खतरनाक कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी है। भारत में कोरोना की दस्तक के साथ ही लोगों में घबराहट और बेचैनी बढ़ गई है। पिछले कुछ दिनों में लगातार देशभर से कोराना वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

देश में अब तक देश में कुल 147 मामले सामने आए हैं। देश के कुल 16 राज्य में कोरोना वायरस अपने पैर पसार चुका है। देश में अब तक कुल तीन लोगों की मौत हो चुकी है। कल पश्चिम बंगाल से भी एक व्यक्ति के संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here