कोरोना वायरस को लेकर ट्विटर पर भिड़ीं एकता कपूर और ऋचा चड्ढा, जानें क्या है पूरा मामला

0

चीन में महामारी का रूप धारण कर चुके खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लगभग 5,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। देश और दुनिया में इस वक्त इस कोरोना वायरस को लेकर चिंता का माहौल है। ऐसे में सभी लोग अपने-अपने अंदाज में इस खतरनाक वायरस से बचने की और सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं और मनोरंजन इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। इस बीच, एकता कपूर और ऋचा चड्ढा कमीडियन अदिति मित्तल के एक ट्वीट पर आपस में भिड़ गए।

ऋचा चड्ढा

 

दरअसल, कोरोना वायरस को लेकर हाल ही में अदिति मित्तल ने एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, भारत में Covid19 के लक्ष्ण मिलने के बाद जो लोग अस्पतालों और मेडिकल अथॉरिटीज से भाग रहे हैं वह दर्शाते हैं कि भारत के नागरिकों का राज्य और सरकार पर कैसा भरोसा और रिश्ता है। अदिति मित्तल ने इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

उनके इस ट्वीट पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी अपनी प्रतिक्रया दी। ऋचा चड्ढा ने अदिति मित्तल के ट्वीट पर सहमति जताई है। हालांकि, उन्होंने यह भी लिखा है कि ऐसे व्यवहार से कोई सहमत नहीं हो सकता। ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर एकता कपूर ने जवाब दिया।

अपने ट्वीट में एकता कपूर ने लिखा, ‘वह इससे सहमत नहीं हैं। यह महामारी पर राजनीति करने का समय नहीं है। इससे अथॉरिटीज का कोई लेना-देना नहीं है जो कि खुद अपनी जिंदगी दांव पर लगा रही है, यह गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार ज्यादा है। देखना चाहूंगी कि अगर उन्हें इनाम दिया जाए तो कितना भाग लेते हैं।’

एकता कपूर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए ऋचा चड्ढा ने लिखा, ‘एकता इसको पॉलिटिसाइज (राजनीतिकरण) नहीं किया जा सकता क्योंकि हर राज्य में पॉलिटिकल पार्टी अलग है और लोगों को इन्फेक्शन पूरे भारत में हुआ है। जो भाग गए हैं और आइसोलेट नहीं हुए हैं वे गैरजिम्मेदार हैं। लेकिन अगर आप उनसे पूछेंगी कि ऐसा क्यों किया तो यह अथॉरिटीज का मिसट्रस्ट है, गलत नहीं कह रही।’

गौरतलब है कि, दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में चीन में महामारी का रूप धारण कर चुके खतरनाक कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी है। भारत में कोरोना की दस्तक के साथ ही लोगों में घबराहट और बेचैनी बढ़ गई है। पिछले कुछ दिनों में लगातार देशभर से कोराना वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारत में भी कोरोना वायरस की वजह से दो बुजुर्गों की जान जा चुकी है। भारत में इस रोग से पहली मौत कर्नाटक के कलबुर्गी में 76 वर्षीय पुरुष की हुई थी और दूसरी मौत दिल्ली में 69 वर्षीय एक महिला की हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here