अपनी ड्यूटी निभाने पर BJP सांसद ने पुलिस ऑफिसर को दी ऐसी धमकी की थाने में हुआ बेहोश

0

जहां एक तरफ बीजेपी शासित प्रदेश राज्य में कानून व्यवस्था को संभालने की बात करती है वहीं दूसरी और असम में एक पुलिस ऑफिसर को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद से बदजूबानी का शिकार होना पड़ा। असम में भाजपा के सांसद ने थाने में कथित रूप से एक पुलिस ऑफिसर को ऐसी धमकी दी की वो बेहोश हो गया जिसके बाद उन्हें ऐम्बुलेंस बुलाकर उन्हें तुरंत पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

file photo- India Today

इंडिया टुडे ग्रुप की खबर के मुताबिक, घरमुर चौकी पुलिस स्टेशन में बाजेपी सांसद कामाख्या प्रसाद तासा ने पुलिस अफसर को ऐसी धमकी दी जिसके बाद वह बेहोश हो गए। यहां के इंचार्ज ऑफिसर प्रकाश शर्मा मौजूद थे जिन्हें सांसद की बदजूबानी का शिकार होना पड़ा। ख़बरों के मुताबिक घरमुर चौकी पुलिस स्टेशन को लनकोन नायक नाम के एक शख्स के खिलाफ एक गैर-कानूनी हथियार रखने की शिकायत मिली थी। पुलिस ने उसके घर पर रेड डालकर कुछ बम और पिस्तौल की 6 गोलियां बरामद की थी।

वहीं नायक को भी गिरफ्तार कर लिया गया था और उसे थाने ले जाया गया। इतने में सांसद के भाई अश्विनी तासा ने कथित रूप से पुलिस का रास्ता रोक लिया और नायक को ले जाने का विरोध किया। उसने कहा कि पुलिस उसे(नायक) को गिरफ्तार नहीं कर सकती और ऐसा करके वे एक बेसकूर आदमी को परेशान कर रहे हैं।

कई बार चेतावनी देने के बाद भी जब अश्विनी नहीं माना तो पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया और दोनों को पुलिस थाने ले आए। लेकिन जब बीजेपी सांसद को इसके बारे में जानकारी मिली तो कुछ देर के भीतर ही सांसद खुद थाने पहुंच गए। खबर के मुताबिक सांसद ने थाने में काफी हंगामा किया और कहा उनके भाई के खिलाफ लगाए गए चार्जिस बेबुनियाद है और दोनों को छोड़ देना चाहिए।

लेकिन जब थाना इंचार्ज ऑफिसर नहीं माने तो सांसद लगातार अफसर को धमकाते रहे जिसके कुछ समय बाद पुलिस अफसर प्रकाश शर्मा बेहोश हो गए। शर्मा के बेहोश होते ही उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर के मुताबिक इस घटना के बाद सांसद अपने भाई अश्विनी और नायक को लेकर वहां से चले गए।

बता दें कि, इससे पहले बुधवार(26 अप्रैल) को यूपी के बाराबंकी में बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत ने सरेआम एक पुलिस अधिकारी की खाल खिंचवाने की धमकी दी थी। बता दें कि, असम में बीजेपी के सर्बानंद सोनोवाल मुख्यमंत्री हैं। गौरतलब है कि, यह कोई पहली बार नही है कि बीजेपी शासित प्रदेश में किसी बीजेपी नेता ने किसी पुलिस ऑफिसर को धमकी दी हो इससे पहले भी यूपी सहित कई बीजेपी शासित प्रदेश में बीजेपी नेता पुलिस को धमकी देते हुए दिख चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here