VIDEO: बीजेपी सांसद ने ASP को दी सरेआम धमकी, कहा- ‘खाल खिंचवा दूंगी’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भले ही बीजेपी सांसदों और पार्टी कार्यकर्ताओं को संयम बरतने की नसीहत देते रहते हों, लेकिन कुछ नेता ऐसे हैं जिन पर पीएम या सीएम की अपील का असर होता नजर नहीं आ रहा है। इसकी एक ताजी नजीर बुधवार(26 अप्रैल) को यूपी के बाराबंकी में देखने को मिली। जहां बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत ने सरेआम एक पुलिस अधिकारी की खाल खिंचवाने की धमकी दी है।

NDTV के मुताबिक, 31 वर्षीय बीजेपी सांसद प्रियंका ने कथित तौर पर अभद्र व्यवहार के लिए एएसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह को फोन पर धमकी देते हुए कहा कि ‘मैं सारी मलाई बाहर (संपत्ति जब्त करा दूंगी) निकाल लूंगी, खाल भी खिंचवा लूंगी’। इस धमकी के बार में जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने उसे दोहराया।

Also Read:  चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: विकास बराला की गिरफ्तारी के एक महीने बाद वर्णिका कुंडू के पिता का ट्रांसफर

इसे दोहराते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बार फिर प्रियंका ने एएसपी कुंवर ज्ञानंजय सिंह को खाल उतरवे की धमकी देते हुए कहा कि ‘ये जो अधिकारी जितनी मलाई काट सकते थे काट ली, यह भाजपा की सरकार है, मलाई के साथ इनकी खाल तक खींच ली जाएगी। जो अधिकारी काम करेगा वो जिले में टिकेगा, जो काम नहीं करेगा, वो जिले में नहीं टिकेगा।’

Also Read:  VIDEO: लाइव शो के दौरान रिर्पोटिंग करते हुए बेहोश होकर कैमरा ट्रॉली से नीचे गिर पड़ी पाकिस्तानी एंकर

इतना ही नहीं, जब पत्रकारों ने उनसे धमकी पर सवाल किया तो उन्होंने इसे कई बार दोहराया। एएसपी को सरेआम धमकी देने के मामले में योगी सरकार बैकफुट पर जाती हुई नजर आ रही है। इस मामले में राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अफसोस जताते हुए सांसद प्रियंका सिंह रावत को नसीहत दी है।

Also Read:  हरभजन की बेटी के साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की तस्वीरें हुई वायरल

बता दें कि अभी 26 अप्रैल को ही बरेली की नवाबगंज से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार ने बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की दलेलनगर शाखा के मैनेजर हरीश सिंह हयाकी के साथ जमकर मारपीट की, इतना ही नहीं उसके साथ विधायक ने अपने साथियों के साथ मैनेजर को जबरन गाड़ी में डालकर अपने साथ लेकर चले गए और बंधक बना लिया था।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here