बोतल से दरवाजा बंद होने वाले इस देसी जुगाड़ के मुरिद हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

0

अकसर भारतीयों के मजेदार जुगाड़ वाले वीडियो शेयर करने वाले मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक और जुगाड़ वाला वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह एक पानी की बोतल का इस्‍तेमाल दरवाजा बंद करने के लिए किया गया है।

आनंद महिंद्रा

इस वीडियो को देखकर लगता है कि इसको सबसे पहले टीक-टॉक पर अपलोड किया गया था। वीडियो में दिख रहा है कि एक बोतल को दरवाजे के ऊपर टांगा गया है। बोतल बड़े आराम से दरवाजे को बंद करने का काम कर रही है।वीडियो शेयर करते हुए महिंद्रा ने दरवाजा बंद करने की इस बोतल तकनीक और जुगाड़ को बनाने वाले की तारीफ की है।

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने लिखा, “मेरा #whatsappwonderbox मामूली, लेकिन लीक से हटकर उदाहरणों से भरा पड़ा है जिनका इस्‍तेमाल रोजमर्रा की समस्‍याओं को दूर करने में होता है। इस आदमी ने सिर्फ 2 रुपये खर्च करके दरवाजे को अपनेआप बंद करने का जुगाड़ ढूंढ लिया, जबकि हाइड्रोलिक के लिए 1500 रुपये का खर्चा आता। हम इस रचनात्‍मकता को आगे कैसे ले जाएं जिससके कि ये जुगाड़ से झकास बन सके।”

वहीं, इस वीडियो पर अब सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब आनंद महिंद्रा ने इस तरह का कोई जुगाड़ वाला वीडियो शेयर किया हो। इससे पहले भी वह इस तरह के कई वीडियो शेयर कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here