अपनी तबीयत को लेकर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

0

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों जोधपुर में है ओर वो वहां पर अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की शूटिंग कर रहें है। लेकिन कल ख़बर आई थी कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उनकी स्वास्थ्य की जांच करने के लिए डॉक्टरों की टीम मुंबई से जोधपुर पहुंची।

फोटो- @SrBachchan

ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि अमिताभ को फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में शूटिंग के दौरान भारी भरकम कॉस्ट्यूम पहनने के कारण दर्द से जूझना पड़ रहा है। अमिताभ ने अपनी तबीयत को लेकर जानकारी देते हुए कहा है कि अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कुछ कष्ट बढ़ा चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा, इलाज प्रबल, स्वस्थ हुए नवल, चलो इसी बहाने, अपनों का पता तो चला।’ बता दें कि, उन्होंने अपना यह पोस्ट फेसबुक पर लिखा है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग अभी तीन-चार दिन और रात में ही होनी है और अमिताभ इसकी शूटिंग तय कार्यक्रम के मुताबिक ही करने वाले हैं, फिल्म की शूटिंग से उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया है।

बता दें कि, इससे पहले मंगलवार(13 मार्च) को उनकी पत्नी व सपा सांसद जया बच्चन ने दिल्ली में संसद के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ‘अमित जी ठीक हैं, उनकी पीठ और गर्दन में दर्द है। कॉस्ट्यूम बहुत भारी हैं, इसलिए दर्द हुआ, बाकी सब ठीक है।’

बता दें कि, अमिताभ की बिगड़ी तबीयत को लेकर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उनके कार्यालय की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने जोधपुर प्रशासन को अमिताभ को सभी सहयोग देने के लिए कहा है।

बता दें कि, अमिताभ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए मेहरानगढ़ किले में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं, फिल्म इस दीवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here