सड़क पर सेल्फी लेने की वजह से मुंबई पुलिस ने वरुण धवन को भेजा चालान, कहा- ‘ये कारनामे पर्दे पर कर सकते हैं, लेकिन सड़कों पर नहीं’

0

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन को मुंबई की सड़को पर एक फैन के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। इस मामले में खुद की उनके फैन की और दूसरों की जान ख़तरे में डालने के आरोप में मुंबई पुलिस ने वरुण का चालान काटा और साथ ही आगे से ऐसा न करने की हिदायत भी दी है।

दरअसल, वे ट्रैफिक सिग्नल पर अपनी फैन की रिक्वेस्ट पर इतना भावुक हो गए कि ऑटो में बैठी इस फैन के साथ अपनी कार से आधा शरीर बाहर निकालकर सेल्फी क्लिक कर रहे थे। लेकिन उनके इस कारनामे को मुंबई पुलिस ने देख लिया और वरुण धवन को इसका खामियाजा चालान के तौर पर भुगतना पड़ा।

चालान के साथ ही पुलिस ने उन्हें भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी है। इस तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने एक्टर के जरिए लोगों को एक संदेश देने की कोशिश की है।

मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक अखबार के स्नैपशॉट्स साझा किए गए हैं, जिसमें वरुण सड़क पर सेल्फी स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इसमें अभिनेता कार की खिड़की से बाहर थोड़ा बाहर निकलकर ऑटो रिक्शा पर सवार अपनी एक महिला प्रशंसक के साथ सेल्फी लेते दिख रहे हैं।

ट्वीट में मुंबई पुलिस ने लिखा है कि, ‘ऐसे एडवेंचर सिल्वर स्क्रीन पर अच्छे लगते हैं, मुंबई की सड़कों पर नही। आपने ऐसा करके अपनी जिंदगी को तो खतरे में डाला ही साथ ही अपने प्रशंसक और अन्य लोगों की जिंदगी को भी।

एक ज़िम्मेदार नागरिक और एक यूथ आइकॉन होने के नाते हम आपसे बेहतर उम्मीद करते हैं। एक ई-चालान आपके घर पर भेजा जा रहा है। अगली बार, हम कड़ी कार्रवाई करेंगे।

इस ख़बर से आप अंदाजा लगा सकते है कि मुंबई पुलिस सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिंव रहती है। मुंबई पुलिस के इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग पुलिस की तारीफ करने लगे।

हालांकि इस ट्वीट के फौरन बाद वरुण धवन की प्रतिक्रिया आई। वरुण ने भी ट्वीट करके अपनी इस हरक़त के लिए फ़ौरन माफ़ी मांगी। हालांकि वरुण ने सफ़ाई भी दी कि ऐसा उन्होंने तब किया जब उनकी कार एक सिग्नल पर रुकी हुई थी और वो अपने प्रसंशक को निराश नही करना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here