स्वतंत्रता दिवस पर साड़ी नही पहनने को लेकर प्रियंका चोपड़ा हुई ट्रोल, यूजर्स बोले- भारत मत आना

0

मंगलवार(15 अगस्त) को देश में 71वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया, इस मौके पर तमाम नेताओं, अफसर और बॉलीवुड सेलेब्स ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इसी बीच देसी गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने अंदाज में देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। लेकिन लगता है प्रियंका चोपड़ा का यह बधाई संदेश सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया।

प्रियंका चोपड़ा
फोटो- @priyankachopra

बता दें कि, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर “मायहार्टब्लॉन्ग्स टू इंडिया” और “जयहिंद” जैसे टैग के साथ के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में प्रियंका व्हाइट स्पैगिटी और जींस पहने नजर आ रही थीं, उन्होंने गले में तिरंगा स्कार्फ डाला हुआ था और वह उसे लहरा रही थीं।

Independence Day #Vibes ??#MyHeartBelongsToIndia #happyindependencedayindia #jaihind

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

यह वीडियो शेयर करते हुए शायद प्रियंका चोपड़ा ने नहीं सोचा कि उनके इस नॉर्मल वीडियो पर लोग इस तरह के कमेंट कर सकते हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तिरंगे के ऐसे इस्तेमाल को गलत और अपमानजनक बताया। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि, कृपया आप भारत में फिर से ना लौटें। हालाकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके समर्थन में भी आए और उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहें है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हुई हो इससे पहले वह (30 मई) को पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here