जब जूही चावला को नहीं समझ आया अमिताभ बच्चन का हिंदी में लिखा हुआ यह संदेश, अनुपम खेर ने ऐसे लिए मजे

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया मजाकिया अंदाज में ट्वीट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में अभिनेत्री जूही चावला ने अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए एक ऐसा ट्वीट किया जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जूही ने फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के लिए अमिताभ बच्चन को आम भेजा था। जूही के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अमिताभ ने उन्हें हिंदी में लिखा एक पत्र भेजा था, जिसे वह समझ नहीं पाईं। पत्र मिलने के बाद जूही ने इसकी तस्वीर खींचकर ट्विटर पर पोस्ट कर दिया और मजाक करते हुए लिखा, “अमित जी, यह बहुत सुंदर लिखा है.. मुझे यह अच्छा लगा, पर क्या लिखा है?” बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने हंसने वाली और हार्ट वाली इमोजी भेजी है।

जूही चावला के इस ट्वीट पर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने मजाक करते हुए लिखा, “अमित जी ने लिखा है “आम की पेटी के लिए अनेक अनेक धन्यवाद। आपको और आपके परिवार को स्नेह। आदर सहित, @SrBachchan.” अब एक पेटी मेरे यहाँ भी भिजवा दीजिए।” ट्वीट के साथ अनुपम ने हंसने वाली और हार्ट वाली इमोजी भेजी है।

अनुपम खेर के ट्वीट का जवाब देते हुए जूही चावला ने लिखा, “आप तो कलाकार निकले..!! जरूर। पेटी तो बनती है, पेटी रास्ते में है।”

बता दें कि, अमिताभ बच्चन और जूही चावला 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूतनाथ’ में एक साथ नजर आए थे। वहीं, जूही चावला और अनुपम खेर ने एक साथ- डर, साजन का घर, झूठ बोले कौवा कांटे, दीवाना मस्ताना समेत कई फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि, महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here