सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं आलिया भट्ट की मम्मी, सोनी राजदान बोलीं- गलत तरीके से किया गया पेश

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को लगता है कि रिया चक्रवर्ती एक ‘ट्विस्टेड डिजाइन की’ निर्दोष शिकार हैं। रिया के प्रति अपना समर्थन जताने के लिए अभिनेत्री ने सोमवार को ट्विटर का सहारा लिया। रिया को पिछले साल अपने अभिनेता-प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामाजिक बहिष्कार का सामना करना पड़ा था।

रिया चक्रवर्ती
फोटो: filmibeat.com

एक ट्विटर यूजर्स के यह कहने पर कि रिया ने बॉलीवुड में करियर का अवसर खो दिया है, का जवाब देते हुए सोनी ने लिखा, “उसके जेल जाने से यही बात साबित हुई कि जिन लोगों ने भी उसके साथ ऐसा किया, गलत किया और वह निर्दोष है। इस पूरे खेल में उन्हें गलत तरीके से पेश किया गया। उसके साथ कोई काम क्यों नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेंगी। मुझे तो यही उम्मीद है।”

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में कथित ड्रग एंगल आने के बाद पिछले साल रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हिरासत में ले लिया था और उन्हें कुछ दिनों कर जेल में भी रहना पड़ा था। रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट की फिल्म ‘जलेबी’ में नजर आ चुकी हैं।

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या माना था। हालांकि, सुशांत के परिवार और बिहार सरकार की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने यह केस सीबीआई के हवाले कर दिया था। सीबीआई अभी मामले की जांच कर रही है और किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है। सुशांत के केस में सीबीआई के अलावा ड्रग्स के ऐंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से प्रवर्तन निदेशालय भी जांच कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here