योगी राज में पुलिसकर्मी भी नही है सुरक्षित, शराबियों ने लाठियों से की पुलिसवाले की जमकर पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों पर कोई असर नही पड़ रहा है। यूपी में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। योगी सरकार के राज में भी में आए दिन दबंगों का आतंक देखने को मिलता है। ताजा मामला संभल जिले का है जहां शराबियों को हौसले इतने बुंलंद हो गए कि उन्होंने पुलिसकर्मियों पर ही हमला बोल दिया और लाठियों से उनकी पिटाई कर दी।

पिटाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला चंदौसी कोतवाली के मुरादाबाद मार्ग का बताया जा रहा है जहां चन्दौसी कोतवाली में तैनात कांस्टेंबल ईश्वरचन्द्र सक्सेना गस्त कर रहे थे। इतने में ही बाइक पर सवार दो युवक शराब के नशे में धुत्त होकर आ रहे थे, नशे में युवकों को देखकर कांस्टेंबल ने बाइक को रुकवाया।

उसके बाद शराबी युवकों ने बाइक से उतरते ही पुलिसकर्मी ईश्वरचन्द्र सक्सेना की डंडो से पिटाई करनी शुरू कर दी। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, शराबी युवकों ने कांस्टेंबल को सड़क पर जमकर लाठीयों से कांस्टेंबल की पिटाई कर दी और पास में खड़े लोग तमास बीन बने रहें लेकिन कोई भी उनके बीच में नहीं आया।

कुछ देर बाद डायल 100 पुलिस के पहुंचने पर कांस्टेबल को शराबियों से छुड़ाया जा सका। ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने एक शराबी को पकड़ लिया है जबकि एक शराबी मौके से फरार हो गया।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here