अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ पर मेहरबान हुए पहलाज निहलानी, लगाए केवल 8 कट

0

इन दिनों बॉलिबुड अभिनेता अक्षय कुमार स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में जोरशोर से लगे हुए हैं। इस साल ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों में कई तरह की कांट छांट का आदेश देने वाला सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ पर भी कई कट लगाएं है।

अक्षय कुमार
फाइल फोटो- अक्षय कुमार और पहलाज निहलानी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने अक्षय कुमार की फिल्म पर 8 वर्बल कट लगाए हैं साथ ही इस फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। ख़बरों के मुताबिक, फिल्म में ये 8 डायलॉग अक्षय कुमार द्वारा ही बोले गए हैं और सेंसर बोर्ड को लगता है कि इनमें बहुत की सख्त भाषा का इस्तेमाल किया गया है और ये सुनने में अच्छे नहीं है।

बता दें कि, अपनी फिल्म के सिलसिले में अक्षय कुमार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा पीएम मोदी से भी मिल चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार को खुले में शौच के खिलाफ योगी सरकार के योजनाओं के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया। साथ ही सीएम योगी ने ऐलान किया था कि, ये फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हो जाएगी।

योगी आदित्यनाथ के साथ अक्षय कुमार ने खुद तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जहां वो मुख्यमंत्री से बात करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को सिनेमा घरो में रिलीज होगीं और ऐसे में फिल्म का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है, अक्षय कुमार की यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी है।

इसी बीच टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार देश भर में घूमकर लोगों को खुले में शौच ना करने की बात कह रहे हैं। इस बीच खुले में शौच ना करने की फिल्म के पोस्टर पर ही पेशाब करते युवक की ये फोटो वायरल हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here