योगी सरकार ने अक्षय कुमार को बनाया स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेसडर, यूपी में टैक्स फ्री हुई ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’

0

इन दिनों बॉलिबुड अभिनेता अक्षय कुमार स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में जोरशोर से लगे हुए हैं। इसी बीच यूपी में स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने के लिए अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर शुक्रवार(4 जुलाई) को लखनऊ पहुंचे। इसी बीच अक्षय कुमार ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की।

योगी
फोटो- @akshaykumar

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसी दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार को खुले में शौच के खिलाफ योगी सरकार के योजनाओं के ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया। साथ ही सीएम योगी ने ऐलान किया कि, ये फिल्म यूपी में टैक्स फ्री हो जाएगी।

लखनऊ में हुए कार्यक्रम के दौरान अक्षय कुमार सीएम योगी के साथ सड़क पर झाड़ू लगाते भी नजर आए। अक्षय कुमार ने योगी आदित्यनाथ से सफाई और शौचालय से जुड़े योजनाओं के बारे में बात की।

योगी आदित्यनाथ के साथ अक्षय कुमार ने खुद तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जहां वो मुख्यमंत्री से बात करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि, इससे पहले अक्षय कुमार इस फिल्म के सिलसिले में पीएम मोदी से भी मुलाकात भी कर चुके हैं।

बता दें कि, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को सिनेमा घरो में रिलीज होगीं और ऐसे में फिल्म का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है, अक्षय कुमार की यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here