पहलाज निहलानी ने महिला पत्रकार पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, FIR दर्ज

0
4
पहलाज निहलानी

इन दिनों केंद्रिय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहलानी बॉलीवुड के लिए सिर दर्द बने हुए हैं। अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले पहलाज निहलानी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है, लेकिन ये मामला थोड़ा संगीन है। दरअसल, इस बार वो एक महिला पत्रकार के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करा कर सुर्खियों में आए हैं।

 पहलाज निहलानी

दरअसल, कुछ दिनों पहले एक न्यूज चैनल की एक महिला पत्रकार निहलानी से किसी विषय पर जवाब मांग रही थी। जब महिला पत्रकार उनसे बात करना चाह रही थी तो निहलानी खामोश रहे उन्होंने उसकी किसी भी बात का जवाब नहीं दिया। रिपोर्टर बार-बार पहलाज निहलानी से जवाब मांगने की कोशिश करती रही लेकिन निहलानी ने एक शब्द भी नहीं बोला।

सोशल मीडिया पर महिला पत्रकार और पहलाज निहलानी का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि महिला पत्रकार किसी विषय पर निहलानी से बात करने कि कोशिश कर रही है और निहलानी चुप-चाप सुन रहें है लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद निहलानी ने मुंबई के गिरगांव पुलिस स्टेशन में महिला पत्रकार के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि रिपोर्टर मेरी ऑफिस बिल्डिंग में लगातर मेरा पीछा कर रही थी और उन्होंने ऑफिस स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड्स को भी परेशान किया साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी फुटेज दिखा कर रिपोर्टर ने उनकी निजता का हनन किया है।

ख़बरों के मुताबिक, वहीं दूसरी ओर महिला पत्रकार का कहना है कि ‘पहलाज निहलानी ने उसके साथ बदतमीजी की थी, उसका हाथ भी पकड़ा और धमकाया भी। महिला का साफ तौर पर कहा है कि किसी से सवाल पूछना उसका उत्पीड़न करना नहीं होता, उन्हें केस दर्ज करना है करें पर मैं उनसे डरने वाली नहीं हूं।

देखिए महिला पत्रकार और पहलाज निहलानी का वीडियो:

#EXCLUSIVE: Mr. Pahlaj Nihalani, why are you silent now? First he challenges, then he shirks.2 minutes, 10 questions but yet no answers from the censor chief. Mr. Nihalani evades Mirror Now's questions.He just said, 'Don't follow me'. #SanksariNihalani

Posted by Mirror Now on Friday, 30 June 2017

बता दें कि, पिछले दिनों फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ को इसलिए सर्टिफिकेट नहीं दिया गया क्योंकि यह महिलाओं के मुद्दे पर आधारित थी जोकि हमारे संस्कारों के खिलाफ थी। उनका कहना था कि फिल्म में अश्लीलता परोसी गई है। वहीं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल‘ के मिनी ट्रेलर में इंटरकोर्स शब्द के इस्तेमाल को लेकर भी पहलाज भड़क गए थे।

बता दें कि पिछले दिनों पहलाज निहलानी ने न्यूयॉर्क में हुए IIFA के आयोजकों को कार्यक्रम के दौरान उनका मजाक बनाने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। निहलानी ने आरोप लगाया है कि एक्ट के दौरान रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने उनकी तस्वीरों का दुरुपयोग किया है और उन्हें वॉचमैन भी कहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here