अहमद पटेल ने कहा- राज्यसभा की जीत तो केवल एक ट्रेलर था, गुजरात जीतने के बाद दिसंबर में आएंगी पूरी फिल्म

0

कांग्रेस नेता अहमद पटेल को राज्यसभा चुनाव में वोट देकर जिताने वाले कांग्रेस के 43 विधायकों का सम्मान मंगलवार(29 अगस्त) को सूरत के इनडोर स्टेडियम में किया गया। ‘सत्य विजय’ सम्मेलन के नाम से हुए कार्यक्रम में सभी कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। बता दें कि, राज्यसभा चुनाव के बाद यह पहला माैका था जब कांग्रेस का पूरा नेतृत्व एक जगह मौजूद था।

(Photo : PTI)

सम्मेलन में मौजूद सभी कांग्रेस नेताओं के चेहरे पर उत्साह दिखाई दे रहा था। इनडोर स्टेडियम में कांग्रेस सांसद अहमद पटेल के पहुंचते ही पार्टी कार्यकर्ता चिल्लाने लगे ‘अब की बार, कांग्रेस की सरकार’। टाइम्स ऑफ़ इंडिया कि ख़बर के मुताबिक, इस दौरान अहमद पटेल ने कहा कि गुजरात में राज्यसभा का चुनाव सिर्फ एक ट्रेलर था और फिल्म दिसंबर में विधानसभा चुनाव में रिलीज हो जाएगी।

अहमद पटेल ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं की एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, राज्यसभा चुनाव एक छोटी सी जीत थी। मैं अपने गरीब विधायकों को धन्यवाद देता हूं जिन्हें धन और शक्ति का लालच दिया गया था लेकिन उसके बाद भी उन्होंने कांग्रेस विचारधारा के साथ रहने का विकल्प चुना।

साथ ही उन्होंने कहा कि, अब हमारा लक्ष्य गुजरात 2017 का विधानसभा चुनाव जितना है। साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं अपने सभी कांग्रेसियों से एक संकल्प लेने के लिए आग्रह करना चाहता हूं कि हम इस बार गुजरात चुनाव जीतने के लिए पूरा ध्यान केंद्रित करेंगे।

अहमद पटेल ने कांग्रेस नेताओं को कहा कि एकजुटता के लिए शपथ लीजिए और ‘गुजरात की एक ही पुकार, अब की बार, कांग्रेस की सरकार’ के नारे के साथ चुनाव जीतने की इच्छा के साथ आगे बढ़े। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, देश को अंग्रेजों से मुक्त करने के लिए गांधी जी और सरदार पटेल जेल गए थे।

लेकिन, वर्तमान में भाजपा सरकार आयकर, सीबीआई, ईडी और अन्य एजेंसियों की सहायता से अपने दुश्मनों को नष्ट करने के लिए अपनी सारी रणनीति का प्रयोग कर रही है। इस दौरान उन्होंने पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी पर भी बीजेपी सरकार की अलोचना की।

उन्होंने कहा कि, हार्दिक और जिग्नेश अपने समुदायों के साथ अन्याय से लड़ने के लिए आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलन के दौरान कई पाटीदार युवकों ने अपनी जान गंवा दी है, लेकिन उसके बाद भी हार्दिक और जिग्नाश इस आंदोलन का सामना कर रहें है। आवाज उठाने वाले हार्दिक पटेल को जेल में डाल दिया गया, अब समय आ चुका है 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकने का।

इस दौरान कांग्रेस पार्टी के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत ने कहा कि, हमने हाल ही में राज्यसभा चुनाव में भाजपा का सबसे डरावना चेहरा देखा है। हमारे सभी विधायकों को धमकी देने के लिए पूरी सरकारी मशीनरी काम कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि, हमारे विधायक गरीब हैं, लेकिन वे अपने दिलों से अमीर हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here