बिजनेस क्लास की सीट नहीं मिलने पर एयर इंडिया की फ्लाइट में BJP सांसद ने जमकर किया हंगामा

0

दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सीट नहीं मिलने पर भिंड से भाजपा सांसद भागीरथ प्रसाद ने भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया और स्टॉफ को खूब खरी खोटी सुनाई।

फाइल फोटो- भाजपा सांसद भागीरथ प्रसाद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा सांसद भागीरथ प्रसाद मंगलवार सुबह एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल से दिल्ली जा रहे थे। फ़्लाइट में बिजनेस क्लास की सीट नही मिलने पर सांसद भागीरथ प्रसाद कथिततौर पर एयर इंडिया के स्टाफ पर भड़क गए। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद उनके गुस्से को शांत करने के लिए एयर इंडिया के अधिकारी ने इकॉनमी क्लास सीट का बोर्डिंग चेंज कर बिजनेस क्लास में उनको सीट अलॉट की।

दूसरी तरफ ये भी चर्चा है कि इसी फ्लाइट से नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह भी दिल्ली जा रहे थे और जो सीट सांसद भागीरथ प्रसाद को मुहैया कराई गई थी, वो सीट अजय सिंह के बगल में थी और सांसद अजय सिंह के साथ बैठना नहीं चाहते थे।गौरतलब है कि भागीरथ प्रसाद कभी कांग्रेस का हिस्सा हुआ करते थे और 2014 चुनाव में कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

वहीं अजय सिंह के बगल की सीट पर बैठने से ऐतराज संबंधी खबरों का खंडन करते हुए भागीरथ प्रसाद ने कहा कि मैं उनका काफी सम्मान करता हूं। वे इकानामी क्लास में थे और हम साथ-साथ आपस में बात करते हुए प्लेन से उतरे।ख़बरों के मुताबिक, दिल्ली जाने वाली इस फ्लाइट में करीब 80 यात्री सवार थे, सांसद भागीरथ प्रसाद के हंगामें की वजह से फ्लाइट करीब 15 मिनट देरी से रवाना हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here