उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 17 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या, 10 दिन में दूसरी वारदात

0

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के एक गांव के पास 17 साल की एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। उसका शव बुरी हालत में पुलिस को मिला। उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि पुलिस ने की है। बता दें कि, पिछले 10 दिनों में इस जिले में किसी किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का ये दूसरा मामला है।

उत्तर प्रदेश

मंगलवार की सुबह शव बरामद होने के किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पुलिस ने शुरू में कहा था कि लड़की की धारदार हथियार से हत्या की गई है और उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं। शव उसके गांव से करीब 200 मीटर दूर एक सूखे हुए तालाब के पास मिला था।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, एसपी सतेन्द्र कुमार ने कहा, “पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। हम आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हमें जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है।” किशोरी के रिश्तेदारों के अनुसार, वह छात्रवृत्ति फार्म भरने के लिए पड़ोसी शहर जाने के लिए सोमवार को घर से निकली थी। हालांकि, जब वह नहीं लौटी तो परिवार ने पुलिस को सूचित किया।

लड़की के चाचा ने पत्रकारों से कहा, “मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या कहूं या किस पर संदेह करना है। वह सोमवार को सुबह 8.30 बजे के आसपास चली गई। हमें किसी पर शक नहीं है।”

बता दें कि, लखीमपुर खीरी में दस दिन के अंदर कम उम्र की लड़की से रेप और हत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले 15 अगस्त को 13 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। उसका शव गन्ने के खेत में मिला था, यह खेत आरोपियों में से एक का था। इस मामले में उसके गांव के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। राज्य में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि वो घटना को कही भी अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है। हर दिन राज्य के किसी न किसी हिस्से रेप, हत्या, लूट जैसी घनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं। विपक्ष लगातार योगी सरकार को घेर रहा और यह मांग कर रहा है कि सीएम बोलने की बजाय प्रदेश में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने पर ध्यान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here