उत्तर प्रदेश: दो मासूम बच्चियों को टॉफी का लालच देकर युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच भी उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों से रेप की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। राज्य के चित्रकूट जिले में राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने कथित तौर पर दो बच्चियों के साथ बलात्कार किया। दोनों बच्चियां चचेरी बहनें हैं। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, राजापुर थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गुलाब चन्द्र त्रिपाठी ने गुरुवार को दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार दोपहर करीब एक बजे दो चचेरी बहने घर के बाहर खेल रही थीं, तभी गांव का एक युवक बलवीर सिंह दोनों को टॉफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर एकांत जगह ले गया और दोनों के साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि वहां से गुजर रहे कुछ लोग बच्चियों की चीख सुनकर घटनास्थल पहुंचे तो युवक भाग गया।

त्रिपाठी ने बताया कि परिवार की शिकायत पर आरोपी युवक बलवीर के खिलाफ भादंवि की धारा-376 और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। वहीं दोनों बच्चियों का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। पीड़ित बच्चियों की उम्र सात और आठ साल है।

इस बीच, चित्रकूट जिले में बलात्कार के एक अन्य मामले में मऊ थाना प्रभारी (एसएचओ) सुभाषचन्द्र चौरसिया ने बताया कि मंगलवार शाम जंगल में बकरी चरा रही दस वर्षीय एक बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने के मामले में 15 और 12 वर्षीय सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि न्यायालय ने दोनों आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

Previous articleBabul Supriyo advises Kolkata Police to address him as ‘honourable’ after cops term his tweet ‘incorrect’ and ‘misinformation’
Next article‘तुम्हारी न्यूज़ और ट्वीट देखकर तो लगता है सपने में भी मुसलमान आते होंगे’, अपने ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे है रजत शर्मा