आगरा: सेना में नौकरी नहीं मिलने से दुखी युवक ने फेसबुक लाइव करते हुए की खुदकुशी

0

उत्तर प्रदेश के आगरा में सेना की नौकरी नहीं मिलने से दुखी होकर एक युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं युवक ने फांसी लगाने से पहले दो पेज का एक सुसाइड नोट बनाया और फिर उसके बाद फेसबुक लाइव करते हुए उसने मौत को गले लगा लिया। फेसबुक लाइव के दौरान वीडियो पर उसके कई दोस्तों ने कमेंट कर उसे रोकने का प्रयास करते रहे, लेकिन उसने किसी की बात नहीं मानी। 

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला आगरा के थाना न्यू आगरा क्षेत्र रेणुका विहार कालोनी का है। बीएससी पास मृतक मुन्ना कुमार 17 साल की उम्र से सेना में नौकरी की तैयारी कर रहा था। सेना में नौकरी का जुनून था लेकिन उम्र की सीमा बीत जाने पर उसे तनाव था।

मुन्ना जिंदगी से हार चुका था और अंत में उसने मौत को गले लगाने का फैसला लिया। मरने से पहले मुन्ना ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा, सुसाइड नोट में उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए पूरा दर्द बयां किया और अंत में जय हिंद लिखा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, घर में जब लोग सो गए तो उसने आत्‍महत्या की तैयारी शुरु की और उसके बाद उसने फांसी का फंदा बनाकर उसने फेसबुक लाइव किया। घर के लोग मुन्ना कि मौत से सदमे में है। परिजनों का कहना है कि मुन्ना सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहता था और जब उसका सेना में सलेक्शन नहीं हुआ तो उसने आत्महत्या कर ली

पुलिस ने मुन्ना की शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। फेसबुक पर लाइव किए गए वीडियो की भी पुलिस जांच कर रही है।

 

Previous article7-year-old boy’s mutilated body found in Uttar Pradesh
Next articleदिल्ली: कूड़े पर LG को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा- खुद को आप ‘सुपरमैन’ मानते हैं, लेकिन कुछ करते नहीं