मुंबई: फेसबुक पर लाइव होने के बाद 19वीं मंजिल से छात्र ने कूदकर की आत्महत्या

0

मुंबई के बांद्रा में कल (3 मार्च) को ताज लैड्स इंड होटल से एक 24 साल के स्टूडेंट ने होटल की 19वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। कूदने से पहले युवक ने ‘फेसबुक लाइव’ पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया। पुलिस ने होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

photo- NBT

मुंबई पुलिस ने इस युवक की पहचान अर्जुन भारद्वाज के रूप में की है। स्टूडेंट मुंबई के मशहूर कॉलेज नरसी मोंजी कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्‍स में इंजिनियरिंग का छात्र था। पुलिस ने होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इसमें लिखा है, ‘मैं एक ड्रग एडिक्ट हूं और अब मैं और जीना नहीं चाहता।’

 

 

 

अर्जुन मुंबई के विले पार्ले के नरसी मोनजी कॉलेज में पढ़ता था। अर्जुन बेंगलुरु के रहने वाले हैं और उनके पिता बेंगलुरु में ही बिजनसमैन हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन ने खुदकुशी से पहले सुसाइड नोट के साथ-साथ होटल के कमरे में एक विडियो भी शूट किया।

विडियो में अर्जुन बता रहे हैं कि वह सिखाएंगे कि आत्महत्या कैसे की जाए। इसके बाद वह कमरे की खिड़की का ग्लास तोड़कर 19वीं मंजिल से कूद जाते हैं। हैरानी की बात ये है कि उसने सुसाइड करते वक्त फेसबुक लाइव का भी इस्तेमाल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here