शर्मनाक: सोहना से महिला को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, ग्रेटर नोएडा में फेंककर आरोपी फरार

0
Follow us on Google News

दिल्ली-एनसीआर में चलती कार में गैंगरेप का एक और शर्मनाक मामला सामने आया है। गैंगरेप का यह मामला हरियाणा के सोहना का है। मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ बदमाशों ने हरियाणा के सोहना से एक महिला को अपहरण कर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया। जिसके बाद वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को ग्रेटर नोएडा में फेंककर फरार हो गए।जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने सोमवार(19 जून) की शाम महिला को एक स्विफ्ट कार में अगवा किया और उसके साथ दरिंदों ने रातभर दिल्ली-एनसीआर की सड़कों रेप करते रहे। इसके बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में लाकर फेंक दिया और फरार हो गए।

मंगलवार(20 जून) की सुबह लोगों की नजर पीड़िता महिला पर पड़ी। इसके बाद लोगों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद संबंधित कानूनी कार्रवाई कर पुलिस उसको लेकर सोहना जा रही है।

खबरों के मुताबिक कार में तीन लोग थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। महिला राजस्थान की रहने वाली है और करीब 10 दिन पहले सोहना आई थी।

गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और पुलिस की एक टीम सोहना भेजी गई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here