प्लेन में महिला के सामने ही ‘अश्लील’ हरकत करने लगा शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

सड़कों और मार्केट के बाद अब प्लेन में भी यात्रा के दौरान महिलाएं सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला हैदराबाद से दिल्ली आने वाली हवाई जहाज का है। विमान में कथित तौर पर अश्लील हरकत करने वाले 56-वर्षीय व्यक्ति को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार(17 जून) की है। यह विमान दिल्ली से हैदराबाद आ रहा था।पुलिस के अनुसार 44 साल की एक महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत की, तब यह घटना प्रकाश में आई। यह व्यक्ति दिल्ली का रहने वाला है। अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसने अपने बगल में बैठे इस व्यक्ति को पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करते देखा।

महिला ने इस बारे में चालक दल के लोगों को बताया और फिर उसे दूसरी सीट दी गई। हवाई अड्डे पर विमान उतरने के बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स की पहचान रोहिणी निवासी रमेश चंद के रूप में हुई है।

और उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (किसी शब्द, व्यवहार और कार्यशैली के कारण अगर महिला अपमानित और शर्मिंदगी महसूस करे) और 345ए (यौन उत्पीड़न) के तहत पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि इससे पहले भी प्लेन में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here