बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, समस्तीपुर में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या

0

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते जा रहें है, जो रुकने का नाम ही नहीं है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में अपराधियों ने वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नही हो पाया है।

दलसिंहसराय के थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मिश्र ने गुरुवार को बताया कि मालपुर गाव के वार्ड संख्या सात के सदस्य (पंच) कैलाश साह (42) बुधवार की रात अपनी आटा चक्की की दुकान बंद कर वापस अपने घर लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने इनके सिर पर गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनने के बाद जुटे ग्रामीण इन्हें घायल अवस्था में समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस घटना के बाद से पूरे इइलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Previous article“हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं, DM साहब”: शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ सड़क पर उतरे RJD नेता ने जब पटना डीएम को मिलाया फोन, वीडियो वायरल
Next articleIBPS PO Score Card 2020-21 Release: प्रारंभिक परीक्षा के स्कोर कार्ड ibps.in पर जारी, ऐसे करें चेक