बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद: पटना में JDU छात्र नेता को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

0

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते जा रहें है, जो रुकने का नाम ही नहीं है। राज्य में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है।पटना में अपराधियों ने JDU छात्र नेता को गोली मार दी, जिसके बाद गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई हैं।

पटना
प्रतिकात्मक फोटो

मामला बख्तियारपुर इलाके केवल बिगहा गांव है। बताया जा रहा कि जेडीयू नेता आलोक तेजस्वी को बेखौफ बदमाशों ने गोली मारी है। गोली लगने से आलोक बुरी तरह से घायल हो गए, जिसके बाद गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। आलोक तेजस्वी पटना जिला ग्रामीण के युवा इकाई के अध्यक्ष हैं। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब जेडीयू नेता आलोक तेजस्वी कहीं जा रहे थे।

इस दौरान अपराधियों ने उन पर हमला किया। हमलावरों ने जेडीयू छात्र नेता को गोली मारकर फरार हो गए। वहीं अचानक फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक कारण का खुलासा नहीं हो सका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना देर रात करीब 11 बजकर 30 मिनट की बताई जा रही है जब घर के बाहर फायरिंग कि खबर मिलने पर आलोक बाहर आए तो इसी दौरान उनको गोतिया ने ही एक गोली मार दी जो उनके जबड़े में जा लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here