दिल्ली: डीटीसी बस में लड़की का सपना चौधरी के गाने पर डांस करने का वीडियो वायरल, ड्राइवर सस्पेंड, कंडक्टर को भेजा कारण बताओ नोटिस

0

दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (डीटीसी) बस में एक लड़की का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में लड़की ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल के सामने हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही है। वायरल हो रहा यह व‍ीड‍ियो जब डीटीसी बस के मैनेजमेंट के पास पहुंचा तो इस वीड‍ियो में शाम‍िल स्टाफ पर कार्रवाई की गई। बस के ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि कंडक्टर को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। इसके अलावा बस मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया गया है।

डीटीसी

मोबाइल ऐप (Like app) पर बनाया गया यह डांस वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। यह व‍ीड‍ियो जब डीटीसी बस के मैनेजमेंट के पास पहुंचा तो उन्होंने इसकी जांच की। जिसके बाद जांच में पता चला ये वीडियो 12 जुलाई का है और दिल्ली के जनकपुरी इलाके में बनाया गया है।

वीडियो में लड़की सपना चौधरी के एक गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर ड्राइवर, कंडक्टर और मार्शल के सामने डांस कर रही है। वीड‍ियो स‍िर्फ बस में ही नहीं, बल्क‍ि बस के बाहर भी बनाया गया। लड़की के डांस का यह दोनों वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, वीडियो सामने आने के बाद इस बस के ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि कंडक्टर को कारण बताओ नोटिस भेजा गया है। इसके अलावा मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया गया है।

Previous articleकुलभूषण जाधव मामले में भारत ने 1 रुपया, जबकि पाकिस्तान ने करोड़ों किए खर्च, फिर भी करना पड़ा हार का सामना
Next articleNo floor test in Karnataka today, BJP lawmakers launches overnight protest inside assembly