चंडीगढ़ में दो कॉलेज छात्रों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

0

चंडीगढ़ में हरियाणा के दो कॉलेज छात्रों की सेक्टर 15 में स्थित उनके किराए के मकान पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

चंडीगढ़

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक (सेंट्रल) राम गोपाल ने बताया कि मृतकों की पहचान अजय और विनीत के रूप में हुई है। दोनों की उम्र करीब 20 साल थी। अजय एक निजी विश्वविद्यालय का छात्र था जबकि विनीत एक सरकारी कॉलेज में पढ़ता था। उन्होंने बताया कि यह घटना बुधवार देर रात को हुई। तब इमारत की दूसरी मंजिल पर अजय और विनीत अपने दोस्त मोहित के साथ थे।

गोपाल ने बताया कि पीड़ितों को पीजीआईएमईआर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। मोहित इस घटना में सुरक्षित बचकर निकल गया, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच हो रही है।

पुलिस को यह मामला पुरानी दुश्मनी का होने का संदेह है लेकिन हर कोण जांच की जा रही है। घटनास्थल पंजाब विश्वविद्यालय के नजदीक है और यहां बड़ी संख्या में छात्र किराए पर मकान या कमरा ले कर रहते हैँ।

Previous articleनागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली में कई जगह प्रदर्शन, 14 मेट्रो स्टेशन बंद, लाल किला के आसपास धारा 144 लागू
Next articleHistorian Ramachandra Guha dragged and detained by police during LIVE interview