टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज, आंखें देख फैन्स ने किया जमकर ट्रोल

0

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अहमदाबाद के एक अस्पताल में कोरोना वायरस (कोविड-19) वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी। शास्त्री ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी इस तस्वीर को लेकर रवि शास्त्री सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने मंगलवार (2 मार्च) को अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लग गई। मेडिकल प्रोफेशनल्स और वैज्ञानिकों को धन्यवाद, जिन्होंने महामारी के खिलाफ भारतीय झंडा बुलंद किया।’ शास्त्री ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘कांताबेन और उनकी टीम ने अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन के दौरान जो पेशेवरपन दिखाया उससे काफी प्रभावित हूं।’

58 वर्षीय रवि शास्त्री की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसका कारण उनका वैक्सीन लगवाना नहीं बल्कि उनकी ‘नशीली’ आंखें हैं। बता दें कि, सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री को लेकर कई मीम्स शेयर होते रहते हैं। कभी उनका कोई बयान मीम की वजह बनता है तो कभी उनकी नशीली आंखें! कई बार लोग फोटोशॉप की मदद से उनके हाथों में शराब की बोतल तक थमा चुके हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

गौरतलब है कि, भारत में सोमवार से दूसरे चरण का वैक्सीनेशन कैंपेन शुरू हो चुका है, जिसमें इसके दायरे को बढ़ाते हुए वरिष्ठ नागरिकों (60 साल से ज्यादा उम्र के लोग) और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को भी वैक्सीन की डोज दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here