AUS vs IND: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने पेट अंदर करके खिंचवाई फोटो, यूजर्स ने जमकर कसे तंज

0

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस तस्वीर को लेकर रवि शास्त्री एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए है।

रवि शास्त्री

दरअसल, टीम इंडिया 8 महीने के लंबे अंतराल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है। भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया में है, ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारतीय टीम 3 वनडे, 3 टी-20 और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई के खिलाफ सीरीज के लिए जमकर अभ्यास भी कर रही है। ऐसे में टीम के कोच रवि शास्त्री ने सोशल मीडिया पर प्रैक्टिस सेशन की तस्वीर शेयर की है जिसपर फैन्स जमकर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री टीम के खिलाड़ियों को जमकर प्रैक्टिस करवा रहे हैं। शास्त्री ने बुधवार को हार्दिक पांड्या, शिखर धवन, शार्दूल ठाकुर के साथ एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “काम पर लौट कर काफी खुश हूं।”

शास्त्री ने प्रैक्टिस सेशन की जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो अपने पेट को दबाए हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। फैन्स का मानना है कि शास्त्री ने जानबूझकर अपने पेट को अंदर दबाकर फोटो खिंचवाई है। बता दें कि, टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री फिटनेस को लेकर इससे पहले भी काफी बार ट्रोल हो चुके हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

टीम इंडिया 8 महीने के लंबे अंतराल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है। 27 नवंबर से इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो रही है। फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद यह टीम इंडिया की पहली इंटरनेशनल क्रिकेट सीरीज होगी। टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री काम पर लौटने से बेहद खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here