राजस्थान: 10वीं कक्षा की छात्रा को अश्लील वीडियो भेजने के आरोप में अध्यापक गिरफ्तार

0

राजस्थान के सीकर जिले में एक अध्यापक को दसवीं कक्षा की एक छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला फतेहपुर के माध्यमिक स्कूल का है। छात्रा के परिजन व गांव वाले शनिवार को स्कूल पहुंच गए और आरोपी अध्यापक सुरेश कुमार से मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्रा का फोन नंबर आरोपी अध्यापक को ऑनलाइन कक्षा के लिए दिया गया था। लेकिन उसने छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि देश में इस तरह को कोई मामला सामने आया है, इससे पहले ऐसे ही कई मामलों में कई अध्यापकों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Previous article‘भारत समाचार’ पर छापेमारी: इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट का दावा- 3 करोड़ रुपये से अधिक नकद राशि और 16 लॉकर को किया गया जब्त, 200 करोड़ रुपये का ‘बिना हिसाब के लेनदेन’ हुआ
Next articleTokyo 2020 LIVE: India’s Manika Batra pulls off sensational victory against Ukraine’s Margaryta Pesotska, enters round of 16