प्रियंका चोपड़ा ने तनुश्री दत्ता के समर्थन में किया ऐसा ट्वीट कि भड़क उठीं अभिनेत्री, बोलीं- मेरा अपना नाम है

0
Follow us on Google News

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अकेली पड़ीं बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को धीरे-धीरे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का सपोर्ट मिल रहा है। उनके समर्थन के लिए आगे आने वाले लोगों में सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, ट्विकल खन्ना, स्वरा भास्कर, फरहान अख्तर जैसे तमाम बॉलीवुड स्टार्स हैं।

तनुश्री दत्ता के सपोर्ट में सोनम कपूर ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे तनुश्री दत्ता और जेनिस सिक्वेरा की बातों पर पूरा भरोसा है। जेनिस मेरी दोस्त हैं और इस मामले में कुछ भी हो सकता है। यह हमारे ऊपर है कि हमें उनके साथ खड़े होना चाहिए।”

तनुश्री के समर्थन में रिचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तनुश्री दत्ता होना दुखद है। अकेला और सवालिया होना। कोई भी औरत ऐसी पब्लिसिटी नहीं चाहती, जो उसके लिए ट्रोलिंग और असंवेदनशीलता का दरवाजा खोले, जो उनके साथ सेट पर हुआ वो डरावना था। उनकी बस यही गलती थी कि वो चुप नहीं रहीं, तनुश्री दत्ता होने के लिए काफी हिम्मत चाहिए।”

ट्विकल खन्ना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘तनुश्री दत्ता पर कोई भी कमेंट करने से पहले प्लीज ट्वीट्स की इस सीरीज को पढ़िए। शोषणमुक्‍त माहौल में काम करना हर महिला का अधिकार है और इसके बारे में बात कर इस बहादुर लड़की ने उस तरफ एक बड़ा कदम उठाया है जो हम सब के काम आएगा।’

हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर भी तनुश्री के सपोर्ट में नजर आईं। स्वरा ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, #IBelieveYouTanushreeDutta।

तनुश्री के समर्थन में बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपने अभिनय और हुस्न का जलवा बिखेरने वाली देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी फरहान अख्तर का ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘सहमत हूं। दुनिया को सरवाइवर्स पर यकीन करने की जरूरत है।’

प्रियंका जैसे कई बड़े नामों का समर्थन पाकर तनुश्री काफी खुश तो हैं, लेकिन उन्हें प्रियंका के शब्दों से थोड़ी आपत्ति है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका का तनुश्री को ‘सरवाइवर’ बताना पसंद नहीं आया। तनुश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “प्रियंका का सपोर्ट पाकर उन्हें खुशी है, लेकिन मैं लोगों को यह बताना चाहती हूं कि मैं सर्वाइवर नहीं हूं, बल्कि मेरा एक नाम है, मेरे पास कहानी है. एक ऐसा सच है, जिसे में बाहर लाने की कोश‍िश कर रही हूं, ये सिर्फ मेरे लिए नहीं है, बल्क‍ि उनके लिए है जो नई जनरेशन के रूप में आगे आने वाले हैं।”

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया, मेरे कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ नहीं था जिन सीन्स की डिमांग की गई।

तनुश्री का कहना है कि ‘नाना फिल्म के गाने में मेरे साथ कुछ इंटिमेट सीन्स करना चाहते थे।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘जब उन्होंने इस बारे में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से बात की और कहा कि नाना को कहें कि वह दूर रहें। ऐसे में उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया, क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई थी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here