इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर खुद किया खुलासा

0

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपने अभिनय और हुस्न का जलवा बिखेरने वाली देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उन्हें दमा रोग है और इसमें छिपाने जैसी कोई बात नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा
फाइल फोटो: The Indian Express

प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विज्ञापन की शूटिंग को ट्वीट किया जिसमें उन्हें इस पर बात करते हुए देखा जा सकता है कि कैसे दमा भी उन्हें करियर की ऊंचाइयों पर जाने से नहीं रोक सका।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे अच्छी तरह जानने वाले लोग जानते हैं कि मुझे दमा है। मेरा मतलब है, इसमें छिपाने वाला क्या है? मुझे यह पता था कि इसके पहले कि दमा मुझे अपने काबू में कर ले, मुझे उसे काबू में करना होगा। जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, दमा मुझे मेरे लक्ष्य को पाने और बेरोक जिंदगी जीने से नहीं रोकता।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका इन दिनों अभिनेता फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं। सोनाली घोष द्वारा निदेर्शित फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है और इसे मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में शूट किया जाएगा।

फिल्म के संवाद जूही चक्रवर्ती लिख रही हैं और इसके संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती हैं। फिल्म का निर्माण रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ राय कपूर कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से निक जोनस के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इन दिनों प्रियंका और निक को अक्सर एक साथ देखा जा रहा है। सगाई के बाद जोड़े की पारंपरिक रोका सेरेमनी हुई थी। वहीं, खबर है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है।

प्रियंका चोपड़ा ने मंगेतर निक जोनास को भीड़ के सामने किया KISS

प्रियंका चोपड़ा ने मंगेतर निक जोनास को भीड़ के सामने किया KISS

Posted by जनता का रिपोर्टर on Sunday, September 16, 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here