नगर निगम चुनावों में 30 वोट से मिली हार के बाद महिला नेता ने की खुदकुशी

0

पश्चिम बंगाल निकाय चुनाव में हारने के बाद एक निर्दलीय पार्षद उम्मीदवार महिला ने आत्महत्या कर ली। यह घटना नाडिया के कूपर्स कैंप टाउन वार्ड न. 1 की है, मृतका महिला का नाम सुप्रिया डे है।

file photo Supriya Dey – indianexpress

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 38 वर्षीय सुप्रिया को जैसे ही पता चला कि वह चुनाव हार गई हैं तो परेशान हो उठी। इसके बाद वह अपने घर में करीब 40 नींद की दवा एक साथ खा ली। परिवार वालों को इसकी जानकारी मिलते ही सुप्रीया को तुरंत कल्यानी स्थित जवाहरलाल नेहरु मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Follow us on Google News

डाक्टरों का कहना है कि सभी दवा एक साथ खा लेने की वजह से उनकी मौत हुई है। वहीं दूसरी ओर परिजनों का कहना है कि सुप्रीया को पूरा विश्वास था कि वह जरुर जीतेगी लेकिन वह महज 30 वोट से हार गईं।

सुप्रीया के पति समीर डे ने बताया कि हार के बाद कुछ लोगों ने सुप्रीया को ताना मारना शुरु कर दिया था, जो वह सह नहीं पाई और अपमान की वजह से उन्होंने आत्महत्या की है। बता दें कि, सुप्रीया को तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार ने महज 30 वोट से हराया।

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि, गुरुवार(17 अगस्त) को पश्चिम बंगाल के निकाय चुनावों के नतीजे घोषित हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here