बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का CNN-News18 की पत्रकार मारिया शकील पर हमला, ‘AJ प्राइवेट लिमिटेड कार्टेल’ का बताया हिस्सा

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार (26 मार्च) को CNN-News18 के लिए काम करने वाली टीवी पत्रकार मारिया शकील के खिलाफ एक चौंकाने वाला हमला किया है। बीजेपी सांसद ने पत्रकार को ‘प्राइवेट लिमिटेड के नाम से मशहूर एजे प्राइवेट लिमिटेड’ का हिस्सा बता दिया।

सुब्रमण्यम स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा, “पीटीएस: CNN News 18 की मरिया शकील से सावधान। वह एजे प्राइवेट लिमिटेड (AJ Pvt Ltd) के नाम से मशहूर कार्टेल (cartel) का हिस्सा है। वह जो कुछ भी कहती है, उस कार्टेल से SMS पर संशोधित किया जाता है। मैंने CNN News 18 प्रबंधन को पहले ही सूचित कर दिया है।”

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर पत्रकारों की तीखी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं है। द टेलीग्राफ के पत्रकार शंकरन ठाकुर ने उनकी निंदा की है।

Previous articleअभिनेत्री जया प्रदा ने थामा बीजेपी का दामन, आजम खान के खिलाफ लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव
Next articleअर्नब गोस्वामी ने मनमोहन सिंह का भारत का प्रधानमंत्री बनना ‘देश का दुर्भाग्य’ बताया, ‘किचन’ में तब्दील हुआ रिपब्लिक टीवी का स्टूडियो