दैनिक भास्कर और भारत समाचार के ठिकानों पर ‘इनकम टैक्स’ के छापों पर भड़के लोग, मोदी सरकार की जमकर कर रहे हैं आलोचना, कांग्रेस नेता बोले- “इतना ही डरते हो, तो कुर्सी पर बैठे क्यों?”

0

भारत के सबसे लोकप्रिय हिंदी के राष्ट्रीय समाचार पत्रों में से एक ‘दैनिक भास्कर’ और हिंदी न्यूज़ चैनल ‘भारत समाचार’ के दफ्तर और उनके संपादक बृजेश मिश्रा के घर पर आयकर विभाग के छापों को लेकर मोदी सरकार सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है, लोग सरकार की जमकर आलोचना कर रहे है। देश के कई वरिष्ठ पत्रकारों समेत कई लोग कह रहे है कि, अखबार दैनिक भास्कर और भारत समाचार न्यूज़ चैनल के कार्यालयों पर ‘इनकम टैक्स’ का छापा मीडिया को दबाने का प्रयास है।

दैनिक भास्कर

उल्लेखनीय है कि, आयकर विभाग ने कथित कर चोरी के आरोपों में मीडिया समूह दैनिक भास्कर के विभिन्न शहरों में स्थित परिसरों पर गुरुवार को छापे मारे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि छापेमारी भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद और कुछ अन्य स्थानों पर हुई है। ख़बर के मुताबिक, दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग द्वारा छापामार कार्रवाई की गई है।

इसके साथ ही हिंदी न्यूज़ चैनल ‘भारत समाचार’ के दफ्तर और उनके संपादक बृजेश मिश्रा के घर पर भी आयकर विभाग ने छापा मारा है। इसके साथ ही भारत समाचार के कर्मचारियों के घर पर भी यह छापेमारी हो रही है। आयकर विभाग भारत समाचर न्यूज चैनल के प्रमोटर और एडिटर-इन-चीफ की तलाशी कर रहा है। इसके अलावा दफ्तर और प्रमोटर्स के आवास पर भी टीम पहुंची।

दैनिक भास्कर और भारत समाचार के ठिकानों पर ‘इनकम टैक्स’ के छापों के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। यूजर्स जमकर मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं। इसके साथ ही विपक्ष भी इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर हो गई है।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

Previous articleIT raids at offices of Dainik Bhaskar, UP-based Hindi TV channel
Next articleCricketer Suresh Raina faces condemnation for ‘I am also Brahmin’ comments