“हमारा ध्यान ‘चुनाव’ की तरफ है”: कोरोना संकट के बीच ‘आज तक’ पर इंटरव्यू के दौरान फिसली सीएम शिवराज सिंह चौहान की जबान; कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

देश के साथ ही मध्य प्रदेश में भी तेजी से पांव पसार चुके घातक कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर ने पूरे राज्य में कोहराम मचा रखा है। राज्य से कुछ ऐसी तस्वारें और वीडियों भी सामने आ रही है जिसे देखकर आपकी रूहें कांप उठेगी। कोरोना के नए मामले बढ़ने के साथ ही राज्य के कई अस्पतालों में वेंटिलेटर, बेड, ऑक्सिजन और जरूरी दवाओं की भारी कमी को लेकर राज्य की भाजपा सरकार विपक्ष के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है।

दरअसल, कोरोना वायरस के मुद्दे को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में समाचार चैनल ‘आज तक’ के शो ‘सीधी बात’ में इस मुद्दे पर बात की। कार्यक्रम के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर आंधी नहीं बल्कि सुनामी की तरह आई है। शो के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान की जुबान फिसल गई और उन्होंने कह दिया कि इस समय उनका पूरा ध्यान चुनाव पर है।

शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से शो के एंकर व वरिष्ठ पत्रकार प्रभू चावला ‘सीधी बात’ के दौरान कोरोना पर राज्य की तैयारी को लेकर बातचीत कर रहे थे। कोरोना पर बात करने के बाद उन्होंने शिवराज सिंह चौहान से चुनाव के नतीजों को लेकर भी बात की। प्रभू चावला ने सीएम से सवाल किया, “आप भाजपा के स्टार कैंपेनर थे। आपने असम, केरल और अन्य राज्यों में भी धुआंधार प्रचार किया तो क्या लगता है आपको कि कहां-कहां सफलता मिलने वाली है आपको।”

इस सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “देश की जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी में है, प्रधानमंत्री जी में है। और मुझे पूरा विश्वास है कि जिन राज्यों में चुनाव हो रहे हैं, वहां की जनता भी हमारे साथ खड़ी है, भाजपा के साथ खड़ी है। वहां भी अच्छे परिणाम आएंगे।”

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, “इस समय हमारा ध्यान परिणाम की तरफ नहीं है, हमारा ध्यान ‘चुनाव’ की तरफ है।” इसके तुरंत बाद उन्होंने कहा, “चुनाव की तरफ नहीं है, कोरोना पर नियंत्रण पाने की तरफ है। जहां तक चुनाव का सवाल है, जनता का आशीर्वाद मिलेगा और भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।”

वीडियो 21 मिनट के बाद से देखे:

शिवराज सिंह चौहान के इंटरव्यू के इस हिस्से का वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने भाजपा नेता पर तंज कसा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, “बीजेपी का सच ज़ुबान पर आया, हमारा ध्यान है चुनाव की तरफ़ – शिवराज। शिवराज जी, आपने सच ही कहा ! यदि आपका ध्यान चुनाव की तरफ़ नहीं होता तो ऑक्सीजन, इंजेक्शन और अस्पताल की तरफ़ होता। शवराज का जंगल राज”

Leave a Comment