VIDEO: गद्दार किसको बोला?, देखें ‘न्यूज 18 इंडिया’ के LIVE टीवी शो में कैसे घिरे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा?

0

अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर ख़बरों में बने रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। भारतीय टीवी चैनलों पर बहस में शामिल होने वाले सभी पार्टियों के विवादित प्रवक्ताओं की सूची में संबित पात्रा का नाम सबसे ऊपर आता है। संबित पात्रा अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर भारी दिखने के चक्कर में कई बार विवादास्पद टिप्पणियां भी कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है।

इस बीच, एक बार फिर से उद्योगपति मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर LIVE टीवी शो के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। एंकर अमिश देवगन इस कार्यक्रम का होस्ट कर रहे थे। बता दें कि, अमीश देवगन को अक्सर अर्नब गोस्वामी का हिंदी वर्जन (संस्करण) बताते हुए लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते है। अक्सर देवगन पर यूजर्स अर्नब गोस्वामी का नकल करने का आरोप लगाकर मजा लेते रहते हैं।

‘न्यूज 18 इंडिया’ पर LIVE टीवी शो का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा पैनलिस्टों द्वारा घिरे हुए नज़र आ रहे है। वीडियो में एक मेहमान संबित पात्रा से बार-बार पूछता है, “गद्दार किसको बोला?, गद्दार किस्को बोला? आपने गद्दार किसको बोला?” विवाद बढ़ता देख शो को होस्ट कर रहे एंकर इस मामले में हस्तक्षेप करते है और पात्रा को किसी को देशद्रोही नहीं कहने के लिए कहता है।

वहीं, दूसरी और एक भयावह रूप से भयभीत संबित पात्रा इस खतरनाक स्थिति से खुद को बाहर निकालने के लिए हताश टिप्पणी करते हुए दिखाई देते है। वह मेहमानों से कहते है, “मारिए मुझे मारिए, तुम मुझे मारना चाहते हो ना मारिए मुझे। मुझे मारिए। मैं तैयार हूं।”

इस बीच, पैनलिस्ट एंकर से कहता है कि वह पात्रा को अपनी टिप्पणी के लिए माफी के लिए राजी करे। वह एंकर से पूछते है, “क्या आप उसे मुझे देशद्रोही कहने की अनुमति देंगे?” जिसपर एंकर जवाब देते हुए कहता है, “नहीं, नहीं। गद्दार गलत शब्द है।”

Previous articleUPTET Results 2020/2019: Uttar Pradesh Board declares UPTET Results 2020/2019 @ updeled.gov.in
Next articleSmriti Irani attacks Arvind Kejriwal for tweet on Delhi’s women voters, calls Delhi CM ‘anti-women’