भाजपा के लखनऊ कार्यालय में पहुंचाए 3 करोड़ रुपये कैश, कांग्रेस का आरोप

0

गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हाल ही में गाजियाबाद में 3 करोड़ रुपयों के साथ दो लोगों की गिरफ्तार किया गया। इस बीच भाजपा नेता अशोक मोंगा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के एक लेटर के साथ पुलिस थाने पहुंचते हैं और कहते हैं कि ये पार्टी का पैसा है जो भाजपा मुख्यालय से लखनऊ मुख्यालय पहुंचाया जा रहा था।

Photo: India Today

उन्होंने कहा कि जब पीएम मोदी डिजिटल पेमेंट की बात कर रहे हैं तो ऐसी क्या जरूरत पड़ गई कि तीन करोड़ रुपये कैश भेजे जा रहे थे। इस रकम की डिजिटल पेमेंट भी हो सकती थी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुरजेवाला ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘गाजियाबाद में दो कारों से 3 करोड़ रुपये पकड़े गए, पुलिस कार को पुलिस स्टेशन ले गई। बाद में बीजेपी नेता अशोक मोंगा अमित शाह का एक लेटर लेकर वहां पहुंचे जिसमें लिखा था कि यह पैसा बीजेपी मुख्यालय से लखनऊ कार्यालय भेजा जा रहा था।’

कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि नोटबंदी के बाद करीब 500 करोड़ रुपए अमित शाह के खाते में जमा हुए हैं। सरकार उनके खातों की जांच क्यों नहीं करवा रही है? उन्होंने नोटबंदी पर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, मेहनतकश खड़ा होगा लाइन में और बेईमान का कर्ज चुकाएगा।

 

Previous articleFirst batch of Indian fishermen released from Pakistan arrives in Gujarat
Next articleविराट कोहली मुझे राहुल द्रविड़ और लक्ष्‍मण की याद दिलाते हैं, पाकिस्‍तान के ‘दागी’ गेंदबाज मो. आसिफ का बयान