वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा बने डीडीसीए के नए अध्यक्ष

0

वरिष्ठ पत्रकार और समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा सोमवार (2 जुलाई) को दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के नए अध्यक्ष बन गए हैं। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर मदनलाल शर्मा को बड़े अंतर से हराया है। मालूम हो कि एसोसिएशन की कार्यकारिणी के लिए 30 जून को चुनाव हुआ था, जिसका परिणाम सोमवार को आया। अब रजत शर्मा अगले तीन सालों तक डीडीसीए के अध्यक्ष पद पर रहेंगे।

Photo: India TV

वहीं पूर्व क्रिकेटर मदनलाल रजत शर्मा से पराजित हो गए हैं। रजत शर्मा के पक्ष में 54.40 प्रतिशत वोट पड़े। वहीं राकेश कुमार बंसल को डीडीसीए का उपाध्यक्ष चुना गया है। बंसल को इस चुनाव में कुल 48.87 फीसदी वोट मिले।

डीडीसीए के चुनावों में अध्यक्ष पद के तीनों उम्मीदवार पत्रकार रजत शर्मा, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर मदन लाल त्रिकोणीय मुकाबले में अपनी जीत पक्की करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़े थे। लेकिन इन तीनों में रजत शर्मा ने बाजी मार ली है।

अध्यक्ष बनने के बाद रजत शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”सबसे पहले मैं इस ऐतिहासिक जीत के लिए अपनी टीम के उन सारे मेंबर्स को बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने यह लैंडस्लाइट विक्टरी हासिल की है। मैं डीडीसीए के उन सारे मेंबर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने हमें वोट दिए। अब जिम्मेदारी हमारे ऊपर है कि हमने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करें।”

अपनी जीत के बाद पत्रकार रजत शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि वह उन सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने उनके लिए वोट किया और और उनमें विश्वास दिखाया। इसके साथ ही उन्होंने सभी सदस्यों के साथ मिलकर डीडीसीए के काम में पारदर्शिता लाने की बात कही है। बता दें कि पद्म भूषण से सम्मानित रजत शर्मा निजी हिंदी समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ हैं।

 

 

Previous articleExclusive: छेड़खानी मामले में BJP नेता के बेटे को जेल भिजवाने वाली वर्णिका कुंडू का 3 महीने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड, जानें क्या है पूरा मामला?
Next articleबिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, RTI कार्यकर्ता समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या