“केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर PM इस पर चर्चा क्यूँ नहीं करते?”: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम की पृष्ठभूमि में गुरुवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘खर्चा पर भी चर्चा’ होनी चाहिए। उन्होंने यह सवाल भी किया कि प्रधानमंत्री पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर चर्चा क्यों नहीं करते?

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने गुरुवार को अपने ट्वीट में लिखा, “केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भराना किसी इम्तहान से कम नहीं, फिर PM इस पर चर्चा क्यूँ नहीं करते?” कांग्रेस नेता ने परीक्षा पर चर्चा को लेकर पीएम मोदी को नसीहत देते हुए अपने ट्वीट में आगे लिखा, “खर्चा पे भी हो चर्चा!”

तेल की कीमत में उतार-चढ़ाव को लेकर राहुल गांधी ने कई बार केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि पिछले 4-5 सालों के आर्थिक कुप्रबंधन की वजह से ईंधन की कीमतें बढ़ रही हैं।

गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को ‘परीक्षा पर चर्चा’ के ताजा संस्करण में डिजिटल माध्यम से छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से संवाद किया। इसमें उन्होंने कहा कि परीक्षा छात्रों के जीवन में आखिरी मुकाम नहीं, बल्कि एक छोटा सा पड़ाव होता है, इसलिए अभिभावकों या शिक्षकों को बच्चों पर दबाव नहीं बनाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here