राहुल गांधी बोले- कोरोना के टीके की जरूरत पर बहस हास्यास्पद, हर भारतीय सुरक्षित जीवन का हकदार

0

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने देश के सभी नागरिकों के लिए कोरोना के टीके की पैरवी करते हुए बुधवार को कहा कि इस टीके की जरूरत को लेकर बहस करना हास्यास्पद है तथा हर भारतीय सुरक्षित जीवन का मौका पाने का हकदार है।

राहुल गांधी

राहुल गांधी ने बुधवार (7 अप्रैल) को ‘कोविड वैक्सीन’ हैशटैग के साथ ट्वीट किया, ‘‘जरूरत और मर्जी को लेकर बहस करना हास्यास्पद है। हर भारतीय सुरक्षित जीवन का मौका पाने का हकदार है।’’

गौरतलब है कि, पूरे देश में कोरोना वायरस (COVID-19) के खिलाफ चल रहे टीकाकरण अभियान के तहत 45 साल से अधिक उम्र के लोग टीका लगवा सकते हैं।

देश में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण पर रोकथाम के लिए सरकार ने वैक्सीन अभियान को तेज कर दिया है। लेकिन अब टीकाकरण के लिए उम्र को लेकर सरकार पर सवाल खड़े होने लगे हैं। देश में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने मांग की है कि अब 18 साल की उम्र से ज्यादा लोगों को भी टीकाकरण में शामिल कर लिया जाए।

Previous articleकपिल शर्मा के फैन ने कहा- ‘मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं’, ‘द कपिल शर्मा शो’ के कॉमेडियन बोले- “मैं तो अभी खुद घर बैठा हूं भाई”
Next articleHatemonger Bangladeshi asylum seeker deletes ‘disgusting’ tweet against Moeen Ali after outrage from England cricketers; netizens say Wasim Jaffer wasn’t so lucky