अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- ‘हकीकत रूबरू हो तो, अदाकारी नहीं चलती’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्पष्ट और पूरी तरह से गैर-राजनीतिक वार्ता में अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर चर्चा की और कई किस्से साझा किए। इस दौरान अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री मोदी के बीच बेहद मजेदार और गैर राजनीतिक बातचीत हुई। प्रधानमंत्री आवास पर हुए इस इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम मोदी से उनकी दिनचर्या, खान-पान की आदतों, पसंद और बचपने के किस्सों पर सवाल पूछे हैं।

राहुल गांधी

इस इंटरव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिए जाने पर तंज कसा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हकीकत रूबरू हो तो अदाकारी नहीं चलती। जनता के सामने चौकीदार, मक्कारी नहीं चलती।”

राहुल गांधी ने इस ट्वीट में चौकीदार चोर है के हैशटैग के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति कांग्रेस की रैली के दौरान मोदी के लेकर एक कविता बोल रहा है। जो जिसमें मोदी पर तंज किया जा रहा है।

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फतेहपुर में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री जी जनता को नहीं समझते। नेता को जनता की बात समझनी चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि नेता जनता के बीच जाए। लेकिन प्रधानमंत्री हमेशा विदेशों में दिखाई देते हैं। बड़े-बड़े अभिनेताओं से इंटरव्यू करवाते हैं।”

अक्षय कुमार के साथ इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने खुलासा किया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ उनकी दोस्ती बहुत अच्छी है। अंग्रेजी बोलने वाले व्यक्ति ओबामा के साथ उसकी दोस्ती इतनी अच्छी है कि वो दोनों एक-दूसरे से ‘तू-तारी’ कहकर बोलते है।

इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से सवाल किया कि, आप 3-4 घंटे ही सोते हैं जबकि शरीर को कम से कम सात घंटे की नींद की जरूरत होती है।

इस सवाल का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा, “सभी यही कहते हैं कि मैं अपनी नींद बढ़ाऊं। राष्ट्रपति ओबामा जब मुझे मिले तो वो भी सबसे पहले इसी को लेकर उलझ गए, बोले मोदी जी क्यों ऐसा करते हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं तो ‘तू-तारी’ करके बुलाते हैं एक दूसरे को। तो बोले तू ऐसा क्यों करता है तुझे आज पता नहीं है, ये तेरा नशा है काम का तुम करते रहोगे लेकिन तुम अपना नुकसान कर रहे हो और वो जब भी मिलते हैं कहते हैं तुम मेरी बात मानते हो कि नहीं मानते हो, नींद बढ़ाई कि नहीं बढ़ाई। अब पता नहीं मेरा बॉडी साइकिल ऐसा हो गया है कि कम समय में मेरी नींद पूरी हो जाती है।”

Previous articleVIDEO: अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू लिए जाने पर प्रियंका गांधी ने ऐसे कसा तंज, देखें वीडियो
Next articleसोशल मीडिया: ”इस तरह खुद का प्रचार करने का पीएम नरेंद्र मोदी का ये शर्मनाक तरीका है”