PM मोदी ने अक्षय कुमार से कहा- ‘आपकी पत्नी मुझपर गुस्सा निकालती हैं’, ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट कर दिया जवाब

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (24 अप्रैल) को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्पष्ट और पूरी तरह से गैर-राजनीतिक वार्ता में अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर चर्चा की और कई किस्से साझा किए। इस दौरान अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री मोदी के बीच बेहद मजेदार और गैर राजनीतिक बातचीत हुई। अक्षय कुमार के साथ इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी जिक्र किया।

अक्षय कुमार के एक सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने हंसते हुए कहा कि आपकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर मुझ पर गुस्सा उतारती हैं। पीएम मोदी की बात सुनकर अक्षय कुमार मुस्कुराते रहे। इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या आप सोशल मीडिया पर आपके बारे में जो रिएक्शन आते हैं उसे खुद पढ़ते हैं।

इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी ने कहा- “मैं बिलकुल देखता हूं। मुझे दुनियाभर की जानकारी मिलती है। मैं आपका भी ट्विटर देखता हूं और ट्विंकल खन्ना जी का भी देखता हूं। कभी-कभी तो मुझे लगता है कि वो मेरे ऊपर गुस्सा निकालती हैं ट्विटर पर तो उसके कारण आपके परिवारिक जीवन में बड़ी शांति रहती होगी। उनका पूरा गुस्सा मुझ पर निकल जाता होगा, इसलिए आपको बड़ा आराम मिलता होगा, तो इस प्रकार से मैं आपके काम आया हूं।”

वहीं, मोदी की इंटरव्यू में कही इस बात पर तुरंत ट्विंकल ने ट्विटर पर जवाब दिया है। ट्विंकल ने लिखा, ‘मैं इसको सकारात्मक तरीके से देखती हूं, प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे अस्तित्व से वाकिफ हैं, बल्कि मेरे काम को भी पढ़ते हैं।’ साफ है कि ट्विंकल ने पीएम मोदी के इस बयान का बहुत ही सकारात्मक तरीके से हैंडल किया है। उन्होंने खुशी जाहिर की है कि पीएम मोदी उनके लिखे ट्वीट्स को पढ़ते हैं।

दरअसल, ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और समाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बेबाक राय सभी के साथ ट्वीट के जरिए शेयर करती रहती हैं। ट्विंकल अक्सर सोशल मीडिया पर नेताओं पर चुटकी लेते हुए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। कई बार ऐसा देखा गया कि वो मोदी सरकार की भी आलोचना करने में पीछे नहीं रहती हैं। इसी को लेकर पीएम मोदी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ट्विंकल खन्ना उनपर अपना गुस्सा निकाल देती हैं। हालांकि उनके इस जवाब पर अक्षय और पीएम दोनों ही काफी हंसते दिखाई दिए।

अक्षय ने जब पीएम मोदी से सवाल किया कि क्या आप फिल्म देखते हैं और कौन सी फिल्म आखिरी देखी? इस सवाल पर प्रधानमंत्री ने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तब अमिताभ बच्चन के साथ ‘पा’ फिल्म देखी थी। सीएम था तभी अनुपम जी के साथ ‘ए वेडनेसडे’ देखी, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद कोई फिल्म नहीं देखी। मैंने आपकी टॉयलेट एक प्रेम कथा नाम की आपकी फिल्म देखने के लिए लोगों को कहा था, क्योंकि वो एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म थी। मैं देख नहीं पाया। हमारे देश में बीमारी सबसे बड़ा मुद्दा है और उससे बचने के दो ही तरीके हैं स्वच्छता और फिटनेस। इस फिल्म की कई लोगों से तारीफ भी सुनी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here