VIDEO: रायबरेली में सपेरों से मिली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, हाथ में पकड़ा सांप

0

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के आधार को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे की कोशिश में जुटीं पार्टी महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को रायबरेली में सपेरों से मुलाकात की, इस दौरान प्रियंका गांधी ने सपेरों के सांप को भी अपने हाथ में लिया। उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रियंका गांधी वाड्रा

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका चुनाव प्रचार के लिये बेलावेला गांव जा रही थीं तभी रास्ते में कुचरिया गांव में सपेरों की बस्ती में पहुंच गई और उनसे काफी देर तक बातचीत की। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रायबरेली में सपेरे से मुलाकात करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने सांप को अपने हाथों से भी पकड़ा।

प्रियंका ने सपेरों से वहां रह रही उनकी आबादी सहित कई बातें पूछीं। सपेरों ने बताया कि उनकी यहां पर दो सौ से तीन सौ के करीब आबादी है। इस दौरान प्रियंका लगातार सांपों को हाथों में भी उठाकर देख रही थीं। गांव में सपेरों से बातचीत के दौरान उन्होंने न केवल एक सांप को पकड़ा बल्कि उसके साथ कुछ देर खेलती भी रहीं। जब भीड़ में से किसी ने उनसे सावधान रहने को कहा तो उन्होंने कहा कि कुछ नही होगा सब ठीक है।

Previous articleइशरत जहां ‘फर्जी’ एनकाउंटर केस: CBI कोर्ट ने डीजी वंजारा और एनके अमीन को आरोपमुक्त किया, गुजरात सरकार ने मुकदमे की नहीं दी थी स्वीकृति
Next articleसुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से कहा, पीएम मोदी-अमित शाह के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की सभी शिकायतों पर 6 मई से पहले ले फैसला