जोनस ब्रदर्स के साथ कैंसर से पीड़ित फैन से मिलने अस्पताल पहुंची अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, देखें वीडियो और तस्वीरें

0

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपने अभिनय और हुस्न का जलवा बिखेरने वाली देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों जोनास ब्रदर्स के साथ काफी समय बिता रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को जोनास ब्रदर्स के लाइव शो में सपॉर्ट किया गया था। जिसकी कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इस बीच, हाल ही में प्रिंयका चोपड़ा जोनास ब्रदर्स के साथ अस्पताल में एक बीमार फैन से मिलने पहुंचीं। इस मुलाकात की तस्वीरें व वीडियो प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज ने शेयर किया है।

जोनस ब्रदर्स

प्रियंका चोपड़ा और जोनस ब्रदर्स का इस तरह से अस्पताल में जाकर फैन से मिलने वाला यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फैन उन लोगों से मिलकर काफी खुश हुई। साथ ही फैन की खुशी को देखते हुए निक, केविन और जो ने फैन के साथ फोटो भी खिंचवाई। दरअसल, हाल ही में जोनस ब्रदर्स बैंड ने पेनसिल्वेनिया में परफॉर्म किया तो एक फैन उनके इस कॉन्सर्ट का हिस्सा नहीं बन पाई। जब जोनस ब्रदर्स को यह पता चला तो वह उससे मिलने खुद ही जा पहुंचे। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा भी उनके साथ नजर आईं। इस बारे में फैन ने सोशल मीडिया के जरिए सबको बताया।

जोनस ब्रदर्स से मुलाकात के फोटो शेयर करते हुए फैन ने लिखा, “वाओ। ये है सोशल मीडिया की ताकत। आप लोगों ने कर दिखाया। आपने मेरे दर्दभरे कीमो सेशन को शानदार बना दिया। बहुत-बहुत शुक्रिया जोनस ब्रदर्स मेरे लिए समय निकालने और मुझसे मिलने के लिए। आपने मेरी जिंदगी बना दी।”

इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि, फैन जोनास ब्रदर्स और प्रियंका चोपड़ा से मिलकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने भी तीनों भाइयों के इस कदम की काफी तारीफ की।

मालूम हो कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अनुपम खेर को जोनस ब्रदर्स के इवेंट में आमंत्रित किया था। इवेंट में जाकर एक्साइटेड हुए अनुपम खेर ने कार्यक्रम के दौरान के वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए थे।

Previous articleमिर्जापुर ‘मिड डे मील’ वीडियो मामला: पत्रकार के खिलाफ FIR को एडिटर्स गिल्ड ने बताया यूपी सरकार का क्रूर कदम
Next articleफरीदाबाद: घर के बाहर शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने पत्रकार को बुरी तरह पीटा