“तेजी से पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़े”: DM से बात करते हुए फिसली पीएम मोदी की जुबान; वीडियो शेयर कर पूर्व IAS अधिकारी ने कसा तंज

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों और जिलों के अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम की, यहां कोरोना वायरस की दूसरी लहर का काफी प्रभाव पड़ा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर में ग्रामीण और दुर्गम क्षेत्रों पर बहुत ध्यान देना होगा। उन्होंने कहा कि जब जिला कोरोना को हराएगा तभी देश कोरोना से जंग जीतेगा। लेकिन, मीटिंग के दौरान पीएम मोदी की जुबान फिसल गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पीएम के इस वीडियो पर पूर्व IAS अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने भी तंज कसा है।

पीएम मोदी

पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और उनपर तंज कसते हुए कहा कि जुबान फिसलने का मामला भी हो सकता है। बता दें कि, इस मीटिंग के दौरान पीएम मोदी के साथ-साथ गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे।

पूर्व IAS अधिकारी पीएम मोदी का वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “DMs को सम्बोधित करते समय PM मोदी ने ये क्या कह दिया-‘तेजी से पॉजिटिव केस की संख्या बढ़े’, इस संकल्प के साथ काम करना है। जुबान फ़िसलने का मामला हो सकता है।”

जिस वीडियो को पूर्व IAS अधिकारी ने शेयर किया है उसनें पीएम मोदी कह रह है, “संकल्प के साथ एक-एक गांव को कोरोना से बचाना है, इस मंत्र को लेकर आप लोग आगे बढ़े। और तेजी से रिकवरी रेट बढ़े, तेजी से पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़े। तेजी से टेस्ट ज्यादा हो। इन सभी बातों पर बल देते हुए हम सफलता दी दिशा में एक भी प्रयास ना छोड़े।”

Previous articleवैक्सीन की किल्लत दूर करने को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिया सुझाव, कांग्रेस नेता जयराम रमेश बोले-आपके बॉस सुन रहे हैं क्या?
Next articleनेताओं और नौकरशाहों के लिए अपनी विफलता एवं अयोग्यता स्वीकार करना मुश्किल होता है, यह उनके स्वभाव में नहीं है: दिल्ली हाई कोर्ट